कोरोना पॉजिटिव हुए वरिष्ठ राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह

बिहार के वरिष्ठ राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना की चपेट में आ गए। राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व केंद्रीय मंत्री को छाती में दर्द, सर्दी-खांसी एवं सांस लेने में तकलीफ हो रही है।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सिंह पटना के एम्स में ज्योंही  भर्ती हुए कि डॉक्टरों की टीम ने कोरोना संक्रमण की आशंका, बताए गए शिकायतों के अनुसार सही मानते हुए उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया।

यह भी जानिए कि पटना एम्स में भर्ती रघुवंश प्रसाद सिंह की प्रारंभिक जांच सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। एम्स के डॉक्टरों द्वारा घोषित रिपोर्ट पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि भी कर दी है।

चलते-चलते यह भी बता दें कि एक दिन कबल रात्रि में आरजेडी नेता रघुवंश सिंह को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ शुरू हुई। प्रथम जांच के दौरान डॉक्टरों ने पाया कि राजद नेता रघुवंश प्रसाद निमोनिया से भी पीड़ित है।

राजद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने की जानकारी मिलते ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने तुरंत चलभाष पर श्री सिंह से बातें की एवं हाल-चाल की जानकारी भी ली।

 

सम्बंधित खबरें