मधेपुरा के डॉ.मनीष कुमार मंडल को मिला ‘डॉ.ऑफ प्राईड अवार्ड’

मधेपुरा के लोकप्रिय एवं समाजसेवी-शिशु विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ.अरुण कुमार मंडल के सुपुत्र एवं पटना के आईजीआईएमएस के सुपरिटेंडेंट डॉ.मनीष कुमार मंडल को “डॉ. ऑफ प्राईड अवार्ड “दिए जाने पर मधेपुरा व उनके पैतृक गांव मुरहो के लोगों में खुशी व्याप्त है। प्रबुद्ध जनों सहित आम लोगों ने कहा कि ईमानदारी से जनसेवा करने का मिला अवार्ड डॉ.मंडल को।

बता दें कि डॉ.मंडल को उनकी ईमानदारी के साथ की गई जनसेवा व प्रशासनिक कार्यों के निष्पादन को देखते हुए भास्कर समूह ने डॉ. ऑफ प्राईड अवार्ड से सम्मानित किया है। आयोजित कार्यक्रम में यह अवार्ड डॉ.मंडल को विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा एवं सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के द्वारा संयुक्त रूप से दिया गया।

चलते-चलते यह भी बता दें कि पूर्वजों की जनसेवी सोच से ओतप्रोत डॉ.मनीष के दादाश्री जस्टिस राजेश्वर प्रसाद मंडल के दादाश्री हुआ करते थे प्रखर स्वतंत्रता सेनानी व समाज सुधारक बाबू रास बिहारी लाल मंडल जिनके कनिष्ठ पुत्र थे मंडल कमीशन के अध्यक्ष बी पी मंडल। अपने पूर्वजों की गरिमा को बनाए रखने वाले डॉ.मनीष को दिए गए इस अवार्ड के लिए समाजसेवी-साहित्यकार डॉ.भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी ने उस मिट्टी को बार-बार नमन किया जिसने डॉ.मनीष जैसे समर्पित जनसेवी सपूत को पैदा किया है।

सम्बंधित खबरें