19वीं राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिका कबड्डी में मिला मधेपुरा को तीसरा स्थान

तीन दिवसीय 19वीं राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिका कबड्डी प्रतियोगिता में मधेपुरा जिले की टीम को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष जयकांत यादव एवं मधेपुरा कबड्डी की लाइफलाइन कहे जाने वाले सचिव अरुण कुमार ने कहा कि प्रतियोगिता में मधेपुरा की बालिका टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए यह स्थान प्राप्त किया है।

आगे जिला कबड्डी के सचिव अरुण कुमार ने बताया कि टीम कप्तान सुनीति कुमारी हाल ही में खेलो इंडिया में गुवाहाटी जाकर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर लौटी और तुरंत बाद मुजफ्फरपुर के उच्च माध्यमिक विद्यालय मधुबन किशनपुर कुढ़नी में आयोजित तीन दिवसीय 19वीं राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिका कबड्डी प्रतियोगिता में कप्तानी की जवाबदेही का निर्वहन करती हुई टीम को तीसरा स्थान दिलाई। सचिव श्री कुमार ने बताया कि कप्तान सुनीति के साथ-साथ रेजी, सोनी, आशा….. पल्लवी, नूतन, मौसम… पूजा, नीशू, अंजू, सहित शुभी व चंद्रिका ने बेहतर खेल प्रदर्शन किया।

चलते-चलते यह भी बता दें कि इस प्रतियोगिता में पटना की टीम ने प्रथम एवं बेगूसराय ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। जिन्होंने इस जीत को जिले के लिए गौरव की बात कही वे हैं- समाजसेवी-साहित्यकार डॉ.भूपेन्द्र नारायण मधेपुरी, दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल के निदेशक सह निजी विद्यालय संघ के अध्यक्ष किशोर कुमार, बीआर ऑक्सफोर्ड के निदेशक मानव कुमार सिंह, हॉली क्रॉस की प्राचार्या डॉ.वंदना कुमारी, माया विद्या निकेतन की प्राचार्या चंद्रिका यादव, टीपीएस के निदेशक श्यामल कुमार सुमित्र, एवं खेल शिक्षिका सविता कुमारी आदि। सबों ने जमकर खिलाड़ियों को बधाई दी।

 

सम्बंधित खबरें