मधेपुरा को गौरवान्वित कर रियांशी और रोशन हुए डॉ.मधेपुरी द्वारा सम्मानित

जहाँ बीएन मंडल विश्वविद्यालय की सीनेट सदस्य, राष्ट्रीय स्तर की टेबल टेनिस खिलाड़ी व मधेपुरा की बेटी 19 वर्षीया रियांशी गुप्ता ने स्टेट इंटर यूनिवर्सिटी टेबल टेनिस कंपटीशन में प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं संगीत के क्षेत्र में मोतिहारी में आयोजित राज्य स्तरीय युवा उत्सव में सुगम संगीत में द्वितीय स्थान प्राप्त किया रोशन कुमार ने।

बता दें कि मधेपुरा को गौरवान्वित करने वाले मधेपुरा के इस बेटे-बेटी यानि रोशन एवं रियांशी को समाजसेवी साहित्यकार डॉ.भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी ने सम्मानित करते हुए नए वर्ष के प्रवेश के साथ यही कहा कि ये दोनों मधेपुरा की आशा है। मुख्य अतिथि डॉ.मधेपुरी ने दोनों को अंगवस्त्रम व बुके-पुष्पगुच्छ आदि देकर सम्मानित किया और आयोजक जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार का उत्साहवर्धन करते हुए यही कहा कि किरण सूर्य की हो या आशा की… दोनों अंधकार को मिटा देती है। बकौल  मधेपुरी विभिन्न विधाओं में और भी खिलाड़ी व कलाकार हैं जो मधेपुरा को गौरवान्वित करेंगे ही करेंगे परंतु रियांशी और रोशन मधेपुरा की आशा रूपी किरण है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा खिलाड़ियों एवं कलाकारों को विशेष रूप से कुछ और प्रोत्साहित करने की जरूरत है ताकि वे अधिक से अधिक विधाओं में मधेपुरा के नाम को भविष्य में गौरवान्वित कर सकेंगे।

यह भी जानिए कि जिला कबड्डी संघ के तत्वावधान में बीपी मंडल इंडोर स्टेडियम में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने किया। मंच संचालन जिला कबड्डी संघ के कोषाध्यक्ष गुलशन कुमार ने किया। मौके पर पूर्व वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, वीरेंद्र लाल दास, राहुल कुमार, नीरज कुमार, रूपेश-दिनेश-सूरज आदि मौजूद देखे गए।

सम्बंधित खबरें