नीतीश की कुशल प्रशासनिक क्षमता ने बिहार को तेजी से विकास करने वाले राज्य में तब्दील किया है- आरसीपी

जदयू के राष्ट्रीय नेता आरसीपी सिंह 8 जनवरी को प्रातः मधेपुरा के जदयू कार्यकर्ताओं व वरिष्ठ नेताओं से बुके व फूल मालाएं ग्रहण करते हुए एमएलसी ललन सर्राफ के घर से निकलने ही वाले थे कि समाजसेवी-साहित्यकार डॉ.भूपेन्द्र नारायण मधेपुरी ने बुके के साथ अपनी पुस्तक “रास बिहारी लाल मंडल : पराधीन भारत में स्वाधीन सोच” उन्हें भेंट की। श्री सिंह कार्यकर्ताओं का हालचाल पूछते हुए आगे निकलते गए।

General Secretary JDU(RS) RCP Singh (MP) is being honoured by Samajsevi Dr.Bhupendra Madhepuri at the residence of MLC Lalan Sarraf at Madhepura.
JDU General Secretary RCP Singh MP(RS) is being honoured by Samajsevi Dr.Bhupendra Madhepuri at the residence of MLC Lalan Sarraf at Madhepura.

सोनवर्षा विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्षों व बूथ सचिवों के सम्मेलन को संबोधित करने हेतु राज्यसभा सांसद एवं जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह का काफिला निकला….. कि पूर्व से ही मध्य विद्यालय सरौनी के मैदान में सांसद श्री सिंह को सुनने वाले पार्टी कर्मियों की भारी भीड़ मौजूद थी। स्वागतकर्ताओं द्वारा सर्वप्रथम भारी भरकम माला द्वारा स्वागत किया गया।

अपने संबोधन में बिना किसी का नाम लिए श्री सिंह ने कहा कि मुद्दे विहीन विपक्षी पार्टियां लोगों को गुमराह कर देश में अराजकता फैलाने में लगी है। उन्होंने कहा कि नागरिक संशोधन अधिनियम किसी नागरिक की नागरिकता छीनने के लिए नहीं, बल्कि नागरिकता देने के लिए बनाया गया है। आगे उन्होंने कहा कि सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने अपनी कुशल प्रशासनिक क्षमता से बिहार राज्य को हिंदुस्तान में सबसे तेजी से विकास करने वाले राज्य में तब्दील कर दिखाया है। श्री सिंह ने कार्यकर्ताओं को बौद्धिक रूप से सबल होने को कहा।

इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय संगठन प्रभारी सह एमएलसी ललन सर्राफ ने कहा कि बिहार की नीतीश सरकार ने कभी क्राइम, करप्शन व कम्युनलिज्म से समझौता नहीं किया। सूबे की सरकार ने हमेशा सामाजिक कुरीतियों को मिटाने का संकल्प लिया है और जनता के सहयोग से सदा सफल हुआ है। इस बार भी 19 जनवरी को जल-जीवन-हरियाली के लिए अभूतपूर्व मानव श्रृंखला आप बनाएंगे और इस मिशन को ग्लोबल रिवॉल्यूशन के स्तर तक पहुंचाएंगे।

चलते-चलते बता दें कि इस सभा की अध्यक्षता विधानसभा प्रभारी बुलबुल सिंह और मंच संचालन जिला अध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया ने किया। सम्मेलन को विधायक रत्नेश सादा, पूर्व विधायक अरुण कुमार, गुंजेश्वर साह आदि ने संबोधित किया। विभिन्न प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, सचिव व गणमान्य उपस्थित थे। आरंभ में अतिथियों ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का श्रीगणेश किया।

सम्बंधित खबरें