वृंदावन हॉस्पिटल द्वारा गोद ली गई सोनी राज को उनकी उपलब्धि पर डॉ.मधेपुरी ने किया उत्साहित

वृंदावन हॉस्पिटल के संचालक द्वय चिकित्सक डॉ.बरुण कुमार एवं डॉ.रश्मी भारती ने कराटे क्वीन सोनी राज को 10 वर्ष पूर्व गोद ली थी और हर तरह की निशुल्क स्वास्थ्य सेवाएं आज तक लगातार उपलब्ध कराई जा रही है। कराटे खिलाड़ी के रूप में वह इंडोनेशिया, मलेशिया, श्रीलंका व सिंगापुर आदि देशों में कई प्रकार की चैंपियनशिप में मेडल जीतकर मधेपुरा को गौरवान्वित करती रही है।

ग्रेटर नोएडा के शहीद वीएस पथिक इंडोर स्टेडियम में चार दिवसीय (12-15 सितंबर) “एशियन सैम्बो चैंपियनशिप” के 48 किलोग्राम भार वर्ग के प्रतिस्पर्धा में विश्व के 25 देशों के खिलाड़ियों से संघर्ष करते हुए मधेपुरा की बेटी सोनी राज ने भारत के लिए कांस्य पदक जीतकर देश को एक मुकाम दिलाया है तथा वृंदावन हॉस्पिटल को गौरवान्वित किया है। इसलिए सोनी राज की उपलब्धि पर वृंदावन हॉस्पिटल द्वारा मिठाइयां बांटी जा रही है।

इस अवसर पर वृंदावन हॉस्पिटल के संरक्षक डॉ.भूपेन्द्र मधेपुरी ने भारत के लिए कांस्य पदक जीतने वाली सोनी राज एवं भारतीय सैम्बो टीम मैनेजर सामंत कुमार रवि की हौसला अफजाई करते हुए यही कहा-

सफलता का स्वाद हर कोई पाना चाहता है और इसे पाने के लिए हर आदमी पूरी मेहनत भी करता है। परंतु, सफलता उसे ही मिलती है जो हर परिस्थिति में अपने लक्ष्य पर टिका रहता है… यूं ही कोई चैंपियन नहीं बन जाता… चैंपियन बनने के लिए बहुत कुछ न्योछावर करना पड़ता है।

सम्बंधित खबरें