जदयू कार्यकर्ताओं को सम्मान देने पर ही पार्टी मजबूत होगी- जिलाध्यक्ष गुड्डी देवी

जयपाल पट्टी स्थित जदयू कार्यालय में रविवार को जिलाध्यक्ष मंजू कुमारी उर्फ गुड्डी देवी की अध्यक्षता में प्रखंड अध्यक्षों, विभिन्न प्रकोष्ठ के अध्यक्षों व पार्टी के वरीय नेताओं की बैठक हुई। जिसमें आगामी 20 अप्रैल को होने वाली जिला कार्यकारिणी की बैठक सुबह 11:00 बजे से स्थानीय जीवन सदन में प्रस्तावित है। कार्यकारिणी की उक्त बैठक को सफल बनाने तथा संगठन की मजबूती को लेकर लोकसभा प्रभारी अमर कुमार चौधरी उर्फ भगवान चौधरी, जदयू के वरीय नेता व मुख्य वक्ता डॉ.भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी, जदयू जिला प्रवक्ता डॉ.नीरज कुमार, सिंहेश्वर एवं आलमनगर विधान सभा प्रभारी, सत्यजीत यादव, नरेश पासवान एवं अशोक चौधरी आदि नेताओं ने मंथन किया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष गुड्डी देवी ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की नींव है उन्हें सम्मान दिए जाने पर पार्टी मजबूत होती है। इसी सकारात्मक सोच के साथ संगठन को प्रभावी बनाने हेतु जिला अध्यक्ष एवं लोकसभा प्रभारी ने प्रखंड अध्यक्षों सहित अन्य प्रमुख साथियों को भी अंगवस्त्रम के साथ-साथ सबों को डायरी, कलम, रिंग के अतिरिक्त मालाओं से लाद दिया।

जिलाध्यक्ष गुड्डी देवी ने यह भी कहा कि निर्वाचित सांसद, विधायक तथा विधान परिषद के सदस्यों को आगामी 20 अप्रैल के दिन भव्य समारोह का आयोजन कर सम्मानित किया जाएगा। वहीं लोकसभा प्रभारी भगवान बाबू ने कोरोना के आपदा काल के दौरान नीतीश सरकार द्वारा जनता की महत्वपूर्ण सेवाओं को विस्तार से गिनाया तथा केंद्र से पहले राज्य में लॉकडाउन लगाने की बात कही।

बैठक को संबोधित करते हुए जदयू के वरीय नेता डॉ.भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी ने कहा कि वह नेता पार्टी का हितैषी कभी नहीं बन सकता जो खुद के लिए जीना चाहता है। डॉ.मधेपुरी ने कहा कि संगठन को मजबूत और धारदार बनाने के लिए नेताओं को आम कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों के लिए जीना होगा। अपने जीवन को व्यक्तिगत नहीं बना कर सार्वजनिक बनाना होगा। उनकी समस्याओं का प्रशासन एवं शासन से मिलकर निदान करना होगा। जो नेता ऐसा करेंगे वही गरीबों, वंचितों व बेकसों के संसार को ताजिंदगी भूपेन्द्र नारायण मंडल की तरह सजाते रहेंगे….. और टिकट के लिए उन्हें नेताओं के पास नहीं जाना पड़ेगा…. बल्कि टिकट ही उनका अनुगामी बनेगा।

मौके पर किशोर कुमार सिंह, हरिमोहन विश्वास, संजय अग्रवाल, गणेश भगत, रतन यादव, देव नारायण यादव, पारसमणि आजाद, कार्तिक कर्ण्, प्रभु नारायण मेहता, महेंद्र पटेल, लाल बहादुर चौधरी, भूपेन्द्र कुमार यादव, राजीव यादव, विद्यानंद महतो, शैलेन्द्र यादव एवं अन्य मौजूद रहे। जिला अध्यक्ष गुड्डी देवी के परिवार के छोटे-बड़े सभी सदस्यगण कार्यकर्ताओं के सम्मान में अंत तक लगे रहे।

 

सम्बंधित खबरें