जनता भरोसा करती है सूबे के सीएम नीतीश पर- उपेंद्र कुशवाहा

जदयू पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष और सूबे बिहार के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता उपेन्द्र कुशवाहा आए दिन “जनसंवाद यात्रा” के माध्यम से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा रहे हैं और यह भी बता रहे हैं कि जदयू को नंबर वन की पार्टी बनने से कोई रोक नहीं सकता।

मधेपुरा जिला जदयू अध्यक्ष मंजू देवी उर्फ गुड्डी देवी ने संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के जिले के मिनट-टू-मिनट कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारियाँ दी। स्थानीय भूपेन्द्र चौक पर मनीषी भूपेन्द्र नारायण मंडल की प्रतिमा पर भी संध्या 5:50 बजे पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को माल्यार्पण करनी थी।

गाड़ियों के काफिले के साथ उपेंद्र कुशवाहा ससमय भूपेन्द्र प्रतिमा स्थल पर पहुंच गए जहां पूर्व से ही उसके निर्माता व जदयू के वरिष्ठ नेता प्रो.(डॉ.)भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी प्रतिमा मंडप पर मौजूद थे। मंडप पर जदयू के जिला अध्यक्ष गुड्डी देवी व अन्य की मौजूदगी में श्रद्धानवत होकर उन्होंने भूपेन्द्र बाबू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। तत्पश्चात डॉ.मधेपुरी ने पूर्व परिचित उपेंद्र कुशवाहा जी को अंगवस्त्रम एवं पराधीन भारत में स्वाधीन सोच वाले रासबिहारी लाल मंडल पर लिखी गई अपनी पुस्तक देकर सम्मानित किया। मौके पर कुशवाहा जी ने कहा- 2010 में जदयू जितनी मजबूत थी उतनी ही मजबूत फिर से करनी है… इसके लिए हम सभी मिलकर काम करेंगे। कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होती है। कार्यकर्ता के साथ-साथ जनता भी भरोसा करती है सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर। यही कारण है कि सीएम नीतीश मेें आम लोगों को पीएम मैटेरियल दृष्टिगोचर होने लगा है।

सम्बंधित खबरें