73वां गणतंत्र दिवस कोरोना के कारण सादगी के साथ मनाए जाएंगे

जिला मुख्यालय के डीआरडीए के झल्लू बाबू सभागार में 26 जनवरी 2022 को 73वाँ गणतंत्र दिवस मनाया जाने हेतु डीडीसी नीतिन कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुआ। इस बैठक में एसडीपीओ, एनडीसी एवं अन्य पदाधिकारियों के साथ-साथ समाजसेवी डॉ.अरुण कुमार मंडल, प्रो.(डॉ.)भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी, मोहम्मद शौकत अली, डॉ.सुरेश भूषण, सीताराम पंडित आदि मौजूद थे। ज़िला परिषद अध्यक्षा श्रीमती मंजू देवी एवं नगर परिषद अध्यक्षा श्रीमती निर्मला देवी सहित सदन में सर्वसम्मति से यही तय किया गया कि सरकारी दिशानिर्देशों का पालन किया जाए और बीएन मंडल स्टेडियम में सादगी के साथ झंडोत्तोलन किया जाए।

बता दें कि गणतंत्र दिवस पर प्रभातफेरी, परेड एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर रोक रहेगी। कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए स्वतंत्रत सेनानियों को बुलाना उचित नहीं होगा। इस कारण खेलकूद पर भी रोक रहेगा।

चलते-चलते यह भी कि जिले के महादलित वाले टोले में सर्वाधिक बुजुर्ग ही करेंगे झंडोत्तोलन केवल आठ विभागों द्वारा झांकी निकालने की स्वीकृति दी गई। समाजसेवी डॉ.मधेपुरी, मोहम्मद शौकत अली एवं अधिवक्ता ने विचार व्यक्त करते हुए यही कहा कि सफाई के लिए नगर परिषद और सैनिटाइज करने के लिए स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को बहुत-बहुत धन्यवाद साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल- “दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी” को देशभक्ति मानकर हम सभी करें पालन।

सम्बंधित खबरें