कोसी के कड़ाके की ठंड को अंगूठा दिखा रहे हैं एमएलसी ललन सर्राफ

जबकि पूरे देश में ठंड का कहर लोगों को घर के अंदर रहने को मजबूर कर रहा है, कश्मीर के झील का पानी बर्फ बनने को विवश हो रहा है और कोसी के मधेपुरा जिले के डीएम व डीईओ द्वारा सरकारी व निजी स्कूलों को बंद करा दिया गया है तब भी बिहार जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रभारी एमएलसी ललन सर्राफ “सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान” को समारोह पूर्वक चलाने हेतु सहरसा, सिंहेश्वर, बिहारीगंज, आलमनगर…. आदि प्रखंडों में सघन दौरा कर रहे हैं।

बता दें कि सिंहेश्वर में एससी एसटी मंत्री डॉ.रमेश ऋषिदेव को तो आलमनगर बिहारीगंज में विधि मंत्री नरेंद्र नारायण यादव व विधायक निरंजन मेहता को साथ ले लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार एवं महासचिव सांसद आरसीपी सिंह के निदेशानुसार प्रत्येक विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्षों एवं सचिवों का सम्मान समारोह सफलतापूर्वक आयोजित करने में जोश व जुनून के साथ लगे हैं- एमएलसी ललन सर्राफ। जदयू की मूल भावना सर्वधर्म समभाव को साथ लेकर सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान को तीव्र गति से चलाने में सर्द दिन-रात को एक करने वाले मधेपुरा निवासी ललन सर्राफ के प्रति शुभकामना व्यक्त करते हुए समाजसेवी-साहित्यकार प्रो.(डॉ.) भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी ने कहा कि….. कुछ किए बिना किसी की जय-जयकार नहीं होती…. आज नहीं तो कल मंत्री बनकर प्रदेश के साथ-साथ कोसी अंचल को विशेष रूप से संवारने का अवसर इन्हें अवश्य मिलेगा।

यह भी बता दें कि प्रत्येक समारोह में वृक्षारोपण करते हुए व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रभारी श्री सर्राफ द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल अच्छी जिंदगी के लिए जल जीवन हरियाली की सफलता हेतु 19 जनवरी को 350 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बनाकर मधेपुरा जिला को गौरवान्वित करने हेतु सबों से विनम्र अनुरोध किया जाता रहा है।

चलते-चलते बता दें कि 28 दिसंबर को सहरसा विधानसभा के बूथ अध्यक्षों व सचिवों के सांगठनिक सम्मेलन के भव्य आयोजन को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय प्रभारी सह विधान परिषद सदस्य ललन सर्राफ ने कहा कि जदयू में लोगों की भागीदारी तेजी से बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि दल के अंतिम पायदान के कार्यकर्ताओं को भी पद धारक बनाकर दल के हैसियत का भागीदार बनाया जा रहा है। यह पार्टी की बेहतरीन सेहत के लिए सराहनीय कदम है जो मुख्यमंत्री बिहार सह राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के सकारात्मक सोच को दर्शाता है।

सम्बंधित खबरें