राज्य स्तरीय जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु मधेपुरा की टीम रवाना

46वीं राज्य स्तरीय जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन 4 से 6 दिसंबर तक सारण में आयोजित की गई है। सारण जिला कबड्डी संघ को यह राज्य स्तरीय प्रतियोगिता बिहार राज्य कबड्डी संघ के निर्देशानुसार ही दिया गया है। राज्य स्तरीय कबड्डी संघ से जुड़े अधिकारी एवं खिलाड़ी को यह विश्वास है कि सारण में भी मधेपुरा जिला कबड्डी संघ सरीखे बेहतर एवं सफल आयोजन की व्यवस्था होगी।

जानिए कि जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने बताया कि मधेपुरा जिले की जूनियर बालक कबड्डी टीम का कप्तान बनाया गया है- रूपेश कुमार को। आगे सचिव ने बताया कि टीम में शामिल किए गए खिलाड़ी हैं- सूरज कुमार, अंकित कुमार, आशुतोष कुमार, बबलू कुमार, अमन कुमार, रंजीत कुमार, सतीश कुमार, राजा कुमार, हिटलर कुमार, सौरभ कुमार, अमित कुमार एवं राजीव कुमार।

चलते-चलते यह भी बता दें कि नीरज कुमार को जूनियर बालक कबड्डी टीम का कोच प्रतिनियुक्त किया गया है। जिला मधेपुरा की टीम को सचिव अरुण कुमार एवं जिला कबड्डी संघ के रेफरी बोर्ड के चेयरमैन मनीष कुमार कुमार, वीरेंद्र लाल दास, रत्नेश कुमार, अरुण कुमार सिंह आदि की उपस्थिति में सचिव अरुण कुमार ने समाजसेवी डॉ.भूपेन्द्र मधेपुरी से कहा कि यदि टीम सारण में मधेपुरा जिला का नाम रोशन कर कप के साथ लौटेगी तो सभी खिलाड़ियों को डॉ.मधेपुरी द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

 

सम्बंधित खबरें