Rahul-Modi

राहुल ने कहा, मोदीजी को ‘प्यार’ से हराएंगे गुजरात में

अभी राहुल गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाली भी नहीं और उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है। अपने राजनीतिक करियर में शायद पहली बार उन्होंने बिना किसी दुविधा के, बड़ी मजबूती के साथ और इतने सधे हुए अंदाज में किसी चुनाव में अपनी जीत का दावा किया है। जी हां, रविवार को गुजरात के कलोल में एक चुनावी सभा के दौरान उन्होंने कहा, ‘मोदी जी, हम गुजरात में आपको प्यार से, बिना गुस्से के हराने जा रहे हैं।’

पार्टी के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के प्रधानमंत्री मोदी पर दिये बयान के बाद कांग्रेस की हुई आलोचना पर राहुल ने एक बार फिर कहा कि मैं प्रधानमंत्री के पद का सम्मान करता हूं और मोदी जी भले ही मेरे लिए कुछ भी कहें लेकिन मैं उनके खिलाफ एक भी गलत शब्द नहीं कहूंगा’।

गुजरात में पिछले तीन महीनों से जारी चुनाव अभियान का जिक्र करते हुए राहुल ने आम लोगों से कहा ‘मैं जब तक जिंदा हूं तब तक आपके उस प्यार को भूलने वाला नहीं हूं जो आपने पिछले तीन महीनों में दिखाया है।’ राहुल ने लोगों से कहा ‘आपको मेरी जरूरत जब भी हो, सिर्फ मुझे बुलाओ, आदेश दो और मैं करके दिखाऊंगा।’ राहुल ने कहा ‘आपने मेरे साथ रिश्ता बना लिया है, ये जिंदगी का रिश्ता है, कभी नहीं टूटेगा।’ वहीं अपनी रैली के दौरान राहुल ने कई बार भाजपा और राज्य सरकार के विकास मॉडल पर भी निशाना साधा।

गौरतलब है कि राहुल पिछले कई दिनों से गुजरात के प्रवास पर हैं और लगातार तमाम विधानसभा क्षेत्रों में जनता के बीच जाकर चुनाव में खड़े अपने प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं। कांग्रेस इस बार गुजरात को लेकर खासा उत्साहित है और अगर वहां पार्टी की जीत होती है तो कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में पारी शुरू कर रहे राहुल की इससे अच्छी शुरुआत नहीं हो सकती।

सम्बंधित खबरें