Sushil Kumar Modi

बिहार के मोदी ने कहा, जेल जाएंगे लालू और उनके परिवार के सदस्य

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के सदस्य जेल जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई और आयकर विभाग के पास लालू और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ बेनामी लेन-देन को लेकर ठोस सबूत हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी के खिलाफ न सिर्फ आरोपपत्र दाखिल किये जाएंगे बल्कि ये जेल भी जाएंगे और इनको सजा भी मिलेगी।

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने आरजेडी प्रमुख के परिवार के सदस्यों से कथित तौर पर जुडे एक भूखंड को शुक्रवार को ईडी द्वारा जब्त किये जाने का जिक्र किया। करीब 45 करोड़ रुपये मूल्य के इस भूखंड पर कथित तौर मॉल का निर्माण किया जाना था। मोदी ने कहा, ‘ईडी द्वारा पटना में तीन एकड़ भूमि जब्त किए जाने के बाद लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी ने यह सवाल पूछना शुरु कर दिया है कि होटल के लिये भूमि घोटाले में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के महीनों बाद भी आरोपपत्र क्यों नहीं दाखिल किया गया है?’ उन्होंने आगे कहा, वास्तव में एजेंसी के पास उनके खिलाफ ठोस सबूत हैं और उनके खिलाफ न सिर्फ आरोपपत्र दाखिल किये जाएंगे बल्कि उनको जेल भेजा जाएगा और सजा भी मिलेगी।

बहरहाल, अभी-अभी संपन्न हुए सुशील कुमार मोदी के बेटे के विवाह-कार्यक्रम में जिस तरह लालू शामिल हुए थे, लग रहा था कि इन दोनों दिग्गज नेताओं के बीच की दूरी और कड़वाहट कुछ कम हुई होगी। पर आज उन्होंने एक बार फिर जिस तरह लालू और उनके परिवार के खिलाफ मोर्चा खोला है, उसे देख तो यही कहा जा सकता है कि ऐसा सोचना बिल्कुल बेमानी है। खैर देखें, आगे होता है क्या?

सम्बंधित खबरें