टीपी कॉलेज के प्राचार्य प्रो.राजीव नंदन यादव अब नहीं रहे

टीपी कॉलेज मधेपुरा में फरवरी 2003 से लगभग 4 वर्षों तक यानि अवकाश ग्रहण करने तक प्रधानाचार्य के रूप में कार्यरत डॉ.राजीव नंदन अब नहीं रहे। एक अर्थशास्त्री के रूप में ख्याति प्राप्त समाजसेवी डॉ.राजीव नंदन ने पूर्व में पूर्णिया कॉलेज पूर्णिया में प्राचार्य के रूप में लंबे समय तक अपनी सेवाएं दी और कॉलेज को आगे बढ़ाया। लोकप्रिय होने के कारण वहीं से उन्हें अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी द्वारा लोकसभा का प्रत्याशी भी बनाया गया था।

बीएन मंडल विश्वविद्यालय में विभिन्न पदों पर कार्यरत रह चुके  डॉ.भूपेन्द्र नारायण मधेपुरी ने उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि उनके जाने से शिक्षा जगत को अपूरणीय क्षति हुई है जिसकी पूर्ति निकट भविष्य में संभव नहीं है। डॉ.मधेपुरी ने बताया कि पूर्णिया विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.राजनाथ यादव एवं भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ.आरकेपी रमण ने उनके निधन को शिक्षा जगत की अपूरणीय क्षति बताई है।

शोक प्रकट करते हुए उनके परिजनों टीएमबीयू के पूर्व प्रति कुलपति डॉ.केके मंडल, डॉ.रत्नदीप, डॉ.चंद्रदीप, डॉ.अमरदीप सहित प्रो.रीता कुमारी, प्रो.चंद्रशेखर व अन्य ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

 

सम्बंधित खबरें