आज उपेन्द्र कुशवाहा मधेपुरा-मुरहो के मंडल समाधि पर अर्पित करेंगे पुष्प

चंद रोज कबल सीएम नीतीश कुमार की जदयू को छोड़ उपेंद्र कुशवाहा ने अलग पार्टी बनाई, जिसका नाम है- राष्ट्रीय लोक जनता दल। उपेंद्र कुशवाहा अपनी नवनिर्मित पार्टी रालोजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं। पूरे राज्य में कई छोटे-बड़े नेता व कार्यकर्ता उपेन्द्र कुशवाहा के साथ हो भी लिए हैं।

नई पार्टी रालोजद बनाने के साथ ही वे “विरासत बचाओ-नमन यात्रा” पर निकल गए हैं। सर्वप्रथम उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी यात्रा की शुरुआत बापू के चंपारण (भितिहरवा) से शुरू की है। इस दरमियान वे नीतीश के बजट पर तंज एवं सीएम के क्रियाकलापों पर हमला करते हुए यात्रा पर निकले हैं। उनकी प्रथम चरण की यात्रा 20 मार्च तक चलेगी।

इस बीच उपेंद्र कुशवाहा ने एमएलसी पद से इस्तीफा दे दिया है। अब कई शहरों में ‘नमन यात्रा’ को संबोधित करते हुए कुशवाहा ने आरजेडी के बहाने नीतीश पर प्रहार करते हुए कहा- “बिहार 15 साल पीछे” पहुंच गया है।

आज 4 मार्च को रालोजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सामाजिक न्याय के पुरोधा बीपी मंडल की समाधि पर मुरहो-मधेपुरा में पुष्पांजलि अर्पित कर सभा को संबोधित करेंगे।

बकौल रालोजद नेता अभिषेक कुशवाहा उपेंद्र कुशवाहा का मधेपुरा की धरती पर प्रवेश के साथ ही भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है। कल तक जो छोटभैया नेता नीतीश के साथ थे वे अब उपेंद्र कुशवाहा के साथ होने लगे हैं।

सम्बंधित खबरें